Site icon Hindi News Junction

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा के साथ पहली बार जनता के सामने, नीली आंखों की खूबसूरती ने इंटरनेट पर चार चाँद लगाए

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor with daughter Raha

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor with daughter Raha

इस क्रिसमस पर वह बहुप्रतीक्षित क्षण आ गया जब बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया के सामने ला दिया। यह जोड़ा, जो अपने परिवार की गोपनीयता की पूरी तरह से रक्षा करने के लिए जाना जाता है, क्रिसमस पर परिवार के साथ दोपहर के भोजन के लिए बाहर निकले, और अपने नन्हें बच्चे की झलक पेश की।

आकर्षक फ्रॉक और छोटे लाल जूते पहने, राहा ने सबका दिल जीत लिया, जब रणबीर ने पहली बार मीडिया का सामना करते हुए उसे गर्व से पकड़ लिया। आलिया उनके ठीक बगल में खड़ी होकर पिता-बेटी की जोड़ी को निहार रही थी।

परिवार की दुर्लभ सार्वजनिक उपस्थिति की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चले गए हैं, जिसमें कई राहा की सुंदरता और नीली आँखों की प्रशंसा कर रहे हैं।

 

वायरल क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “हे भगवान, कितनी प्यारी है।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “इन्हें देखो कितना प्यारा परिवार है।” तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ऋषि कपूर से बहुत समानता है।’

नवंबर में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट के दौरान आलिया ने कहा था कि वह अपनी बेटी का चेहरा छिपाते हुए नहीं दिखना चाहतीं। उन्होंने कहा, “मुझे उस पर गर्व है। सचमुच, अगर कैमरे यहां नहीं चल रहे होते, तो मैंने उसका चेहरा बड़ी स्क्रीन पर दिखाया होता और हमें अपने बच्चे पर गर्व है।”

करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ आलिया के हालिया सहयोग ने आलोचकों की प्रशंसा और व्यावसायिक जीत हासिल की। इसके अलावा, उन्होंने इस साल गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।

Exit mobile version