Hindi News Junction

Infinix smart 8 hd : 7 हजार में iPhone जैसा शानदार फोन, कम कीमत में पैसा वसूल फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Infinix , देखिये फीचर्स

Infinix Smart 8 HD Full specifications and price

Infinix smart 8 hd: Infinix ने उन लोगों के लिए एक सस्ता स्मार्टफोन लाया है जो कम बजट में अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं। इस फोन को 15 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध किया जाएगा, जिसका नाम है Infinix Smart 8। चलिए, इसकी विशेषताओं को जानते हैं।

Infinix-Smart-8-HD full specifications and price
Infinix-Smart-8-HD full specifications and price
Infinix smart 8 hd Price 

इस स्मार्टफोन की सबसे आकर्षक बात यह है कि इसकी कीमत बहुत ही किफायती है, सिर्फ 6,749 रुपए। यह लॉन्चिंग प्राइस है, जो बहुत से लोगों को पसंद आएगी। इसमें 50MP कैमरा भी है, जो बहुत शानदार है। Portrait Mode और AR Shot भी मौजूद हैं। इसके फ्रंट में 8MP Selfie Camera है, जो इसे सबसे सस्ते स्मार्टफोन में बनाता है। इसमें फ्रंट कैमरा के साथ Flashlight भी है।

Infinix smart 8 hd full specifications

कंपनी ने निर्णय किया है कि वे फोन को 4 विभिन्न रंगों में लॉन्च करेंगी। इन रंगों में Rainbow Blue, Shiny Gold, Timber Black, और Galaxy White शामिल हैं। Infinix ने अपने स्मार्टफोन में Magic Ring का विकल्प भी प्रदान किया है, साथ ही, 6.6 इंच की Punch Hole Display भी मिलेगी, जो 90Hz Refresh Rate के साथ होगी।

इस फ़ोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इसमें Type-C चार्जिंग सपोर्ट है, जिससे आप इसे कहीं भी आसानी से चार्ज कर सकते हैं। MediaTek Helio G36 के कारण, फ़ोन की स्पीड भी बहुत अच्छी है। इसमें DTS स्पीकर, तीन कार्ड स्लॉट, और XOS 13 भी हैं। कंपनी द्वारा फ़ोन को 1 साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है। फ़ोन का वजन भी काफी कम है।

Infinix smart 8 डिस्प्ले – इस फोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है, जो बजट रेंज के अंदर आता है। इसकी रिफ्रेश रेट 90 हर्टज है और पीक ब्राइटनेस 500 निट्स की है। फ्रंट में सेंटर पंच होल कैमरा भी है।

Infinix smart 8 प्रोसेसर – इस फोन में Helio G36 प्रोसेसर है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Infinix smart 8 ऑपरेटिंग सिस्टम – यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है, जिसे XOS 13 ने बनाया है।

Infinix smart 8 बैटरी – इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी है और यह 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Infinix smart 8 कैमरा – इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जिसमें ऑक्जिलरी लेंस और एलईडी फ्लैश शामिल हैं। सेल्फी के लिए 8MP का सेंसर भी है।

 

Feature Specification
RAM 3 GB
Processor Unisoc T606
Rear Camera 13 MP + 0.08 MP
Front Camera 8 MP
Battery 5000 mAh
Display 6.6 inches (16.76 cm) IPS LCD, 720 x 1612 pixels
OS Android v13, XOS 13
CPU Octa-core (1.6 GHz, Dual core, Cortex A75 + 1.6 GHz, Hexa Core, Cortex A55)
GPU Mali-G57
RAM Type LPDDR4X
Storage 64 GB internal, expandable up to 2 TB (UFS 2.2)
USB Type-C Yes
SIM Slots Dual SIM (Nano, Nano)
Network 4G, VoLTE
Wi-Fi Wi-Fi 5 (802.11 a/b/g/n/ac)
Bluetooth v5.0
GPS Yes with A-GPS
USB Connectivity Mass storage device, USB charging
Loudspeaker Yes
Audio Jack 3.5 mm
Fingerprint Sensor Yes, side-mounted
Other Sensors Light sensor, Proximity sensor, Accelerometer, Compass
Exit mobile version