New Movies Release in 2024 : नए साल के पहले महीने में मनोरंजन बहुत धमाकेदार होगा, दीपिका-कैटरीना की फिल्मों की प्रतीक्षा फैंस में सबसे अधिक है!

New Movies Release in 2024 साल 2024 की शुरुआत में बहुत सारी मजेदार चीजें देखने को मिलेंगी। नई फिल्में सिनेमाघरों और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आएंगी। आइए जानें जनवरी 2024 में कौन सी फिल्में रिलीज करने की योजना है।

नए साल के जनवरी में हमारे देखने के लिए बहुत सारी रोमांचक फिल्में और टीवी शो होंगे। इनमें एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा होगा। दो फिल्में जिनके बारे में प्रशंसक वास्तव में उत्साहित हैं, वे हैं दीपिका की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर और कैटरीना कैफ की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मैरी क्रिसमस। आइए जानें जनवरी 2024 में और कौन सी फिल्में और शो रिलीज होंगे जिन्हें देखने के लिए प्रशंसक इंतजार नहीं कर सकते।

फाइटर

दीपिका पादुकोन और रितिक रोशन एक बेहद शानदार फिल्म ‘फाइटर’ में साथ आने वाले हैं। यह सब आसमान में उड़ने और एक्शन से भरपूर चीजें करने के बारे में है। फिल्म में अनिल कपूर भी हैं और वह एक फाइटर पायलट का किरदार निभाएंगे। फिल्म वाकई रोमांचक और रोमांच से भरपूर होने वाली है। इसे हम 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में देख सकते हैं.

मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की नई फिल्म “मेरी क्रिसमस” ने काफी लोगों को उत्साहित कर दिया है। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित यह एक थ्रिलर फिल्म है और यह 12 जनवरी को हिंदी और तमिल भाषाओं में आएगी। कहानी एक रहस्यमयी रात की है. यह पहली बार है जब कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

मैं अटल हूं

अभिनेता पंकज त्रिपाठी मैं अटल हूं नामक फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। यह फिल्म अटल बिहारी वाजपेयी पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में है। यह उनके जीवन और राजनीति में उनके सामने आने वाली चुनौतियों को दर्शाता है। यह फिल्म 19 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी।

इंडियन पुलिस फोर्स

रोहित शेट्टी बनाया गया और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​अभिनेता द्वारा अभिनीत इंडियन पुलिस फ़ोर्स नामक एक नया टीवी शो अमेज़न प्राइम वीडियो वेबसाइट पर रिलीज़ होने जा रहा है। इस शो का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब यह आखिरकार 19 जनवरी को देखने को मिलेगा। यह भी पहली बार है जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं.

गुंतुर कारम

महेश बाबू साउथ सुपरस्टार गुंटूर करम नामक एक नई फिल्म में आने वाले हैं। ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी.

 

Leave a comment