Deepika Padukone Announce Pregnancy – दीपिका-रणवीर बने माता-पिता! बॉलीवुड पावर कपल ने दी खुशखबरी

खुशखबरी! बॉलीवुड का पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं।

गर्भावस्था की घोषणा

इस खबर की पुष्टि खुद कपल ने की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें “सितंबर 2024” लिखा है और साथ ही बच्चों के कपड़े और गुब्बारों की तस्वीरें भी हैं।

शुभकामनाओं की बौछार

फिल्म इंडस्ट्री के कई सहयोगियों ने इस खुशखबरी पर कपल को बधाई दी है, जिनमें विक्रांत मैसी, श्रेया घोषाल, कृति सनोन, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, आहाना कुमरा और अंगद बेदी शामिल हैं।

गर्भावस्था की अटकलें

कुछ समय पहले दीपिका के गर्भवती होने की अटकलें तब शुरू हुई थीं, जब उन्हें ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवार्ड्स (BAFTA) के रेड कार्पेट पर चमकती हुई साड़ी पहने देखा गया था और उन्होंने कथित तौर पर अपना मध्य भाग छिपाया था।

Coffee with Karan में खुलासा

इससे पहले, कपल करण जौहर के चैट शो “Coffee with Karan 8” में फिल्म निर्माता और निर्माता करण जौहर के साथ अपनी बेबाक बातचीत को लेकर चर्चा में था। इस एपिसोड के दौरान, दीपिका पादुकोण ने उस समय के बारे में बात की थी, जब वह और रणवीर सिंह डेट कर रहे थे।

दीपिका पादुकोण ने परिवार शुरू करने पर

दीपिका पादुकोण ने इस साल जनवरी में अपने परिवार को शुरू करने के बारे में भी बात की थी। “मुझे और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना खुद का परिवार शुरू करेंगे,” उन्होंने वोग को बताया।

जीवनसाथी के रूप में

यह जोड़ा 14 और 15 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में दोहरी शादी समारोहों में शादी के बंधन में बंधा था।

आगामी फिल्में

दीपिका पादुकोण के पास पठान, जवान और फाइटर जैसी हिट फिल्मों के साथ शानदार बॉक्स ऑफिस रन रहा है। दूसरी ओर, रणवीर सिंह को करण जौहर द्वारा निर्देशित “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में काफी सराहना मिली। रणवीर और दीपिका अगली बार रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म “सिंघम अगेन” में एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे।

बधाईयों का तांता

कपल के गर्भावस्था की घोषणा के बाद, कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। दीपिका-रणवीर के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “मुबारक” और साथ में एक रेड हार्ट इमोजी भी दिया। कृति सनोन ने लिखा, “हे भगवान! आप दोनों को बधाई!”

पेशेवर मोर्चे पर

पादुकोण को आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ हवाई ड्रामा “फाइटर” में देखा गया था, जिसे बॉक्स ऑफिस पर मध्यम सफलता मिली। वह अगली बार तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के साथ फंतासी फिल्म “कल्कि 2898 AD” में नजर आने वाली हैं।

रणवीर सिंह भी पिता बनने के लिए उत्सुक

2021 में एक साक्षात्कार के दौरान, रणवीर सिंह ने पिता बनने की अपनी आकांक्षाओं को उजागर किया, 2-3 साल में पिता बनने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने उल्लेख किया कि वह और दीपिका पहले से ही अपने भविष्य के बच्चे के लिए संभावित नामों पर चर्चा कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, अभिनेता ने जल्द ही परिवार शुरू करने की अपनी योजना का खुलासा किया, यह बताते हुए कि बचपन की तस्वीरों में दीपिका कितनी प्यारी लगती थीं और वह उसी तरह की प्यारी बेटी चाहते हैं। रणवीर ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने बच्चों के नाम चुनने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

अंबानी की प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होंगे

दीपिका और रणवीर 1 से 3 मार्च तक जामनगर में होने वाले अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने वाले आमंत्रितों में से हैं।

Leave a comment