Ajay Devgan Raid 2: अजय देवगन लेकर आ रहे हैं ‘रेड 2’, फिर से दिखेंगे उनके जलवे इनकम टैक्स ऑफिसर के रूप में!

Ajay Devgan Raid 2:Ajay Devgan Raid 2बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के खाते में कई महत्वपूर्ण फ्रैंचाइजी हैं। उनकी फिल्म ‘सिंघम 3’ इस साल रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है। इसके साथ ही अजय की एक और सीक्वल भी इस साल रिलीज होने की योजना है। अजय देवगन फिल्म निर्माताओं के लिए सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों का पहला चुनाव हो रहे हैं। डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता, जिन्हें अजय के साथ ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ फिल्मों की महान सफलता मिली है,

अब एक सस्पेंस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म एक सुपरहिट मूवी ‘रेड’ (Raid) का सीक्वल है जो 2018 में रिलीज हुई। फिल्म निर्माताओं ने ‘रेड 2’ का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अभिषेक पाठक के साथ फिल्म के पहले पोस्टर को भी साझा किया है। सूचनाओं के अनुसार, फिल्म की शूटिंग भी पहले ही शुरू हो चुकी है।

रेड 1 की कहानी

साल 2018 में, अजय देवगन ने ‘रेड’ में अपने पाठक अमय पटनायक की भूमिका का निभाव बनाया। इस फिल्म में, उन्होंने एक गैरकानूनी तरीके से पैसे रखने वालों पर छापामारी करते हुए दिखाए गए। इसमें पहला हिस्सा 1980 के दशक की वास्तविक छापामारी वाली घटना पर आधारित था। यह घटना 3 दिन और 2 रात तक चली थी और यह भारतीय इतिहास की सबसे लंबी छापामारी थी।

मुंबई में शनिवार से “रेड 2” का शूटिंग शुरू हो गया है। अजय देवगन, इलियाना डी’क्रूज, सौरभ शुक्ला और अमित सियाल ने प्रमुख भूमिका में हैं, जिन्होंने “रेड” नामक फिल्म को दर्शकों को अपनी सीट से चिपका दिया था। यह एक ठोस थ्रिलर फिल्म मानी जाती है। अब देखना इंतजार होगा कि इस बार अजय किसके घर पर रेड डालेंगे।

Ajay Devgan Raid 2 : कब होगी रेड 2 रिलीज़

वर्तमान में ‘रेड 2’ की शूटिंग मुंबई में हो रही है। इसके बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म के निर्माताओं ने ‘रेड 2’ के पोस्टर के साथ-साथ इसकी रिलीज तिथि भी घोषित की है। यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्टर में एक आदमी के दोनों पैर दिखाए गए हैं, जो आगे की ओर बढ़ रहा है।”

Leave a comment