बड़े मियां छोटे मियां: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म का फाइनल शेड्यूल सामने आया

नवीनतम अपडेट के अनुसार, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन जनवरी 2024 में बड़े मियां छोटे मियां का फाइनल शेड्यूल शुरू करेंगे। यह तिकड़ी तीन गानों की शूटिंग के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्थानों पर जाएगी, जिसमें संभवतः सुकुमारन के साथ कम से कम एक गाना शामिल होगा। 

एक करीबी सूत्र ने पिंकविला से बात की और साझा किया, “बड़े मियां छोटे मियां को एक निश्चित तरीके से डिजाइन किया गया है, जिससे निर्देशक को पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम करने के लिए पर्याप्त समय मिला है।”

रिपोर्ट में आगे बताया गया, “हालांकि मुख्य शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी, टीम बीएमसीएम अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर 3 बड़े गानों की शूटिंग के लिए फिर से एकजुट होने के लिए तैयार है। इसमें यह भी कहा गया है कि पृथ्वीराज सुकुमारन के निश्चित रूप से पोस्ट-क्रेडिट/प्रमोशनल गीत का हिस्सा होने की उम्मीद है, जबकि अक्षय और टाइगर अपने संबंधित ट्रैक की शूटिंग करेंगे।

सूत्र ने आगे बताया, “यह एक शुद्ध व्यावसायिक हिंदी फिल्म है जो एक्शन, ड्रामा, रोमांच, भावना और संगीत पर आधारित है। गानों को छोड़कर सभी पहलुओं को पहले के शेड्यूल में शूट किया गया है, और इस अंतिम चरण को फिल्म रैप कहा जाएगा। पूरी टीम गाने की शूटिंग के लिए उत्साहित है।

कथित तौर पर, निर्माता 3 महीने के अभियान के साथ आगे बढ़ेंगे, जो 22 जनवरी को एक टीज़र ड्रॉप के साथ शुरू होगा। फिल्म ईद 2024 पर रिलीज़ होने वाली है।

Leave a comment