प्रीति जिंटा ने सलमान खान को दी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं; कहा Happy Birthday my darling

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रिय मित्र और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने सलमान खान को गले लगाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की , प्रीति ने बताया की वे उन्हें उनके इस खास दिन पर खुश और मुस्कुराते हुए देखना चाहती हैं।

साझा किए गए स्नैपशॉट में, प्रीति जिंटा और सलमान खान के बीच सौहार्द स्पष्ट है क्योंकि वे एक गर्मजोशी से गले मिलते हैं, वास्तविक दोस्ती के एक पल को कैद करते हैं। तस्वीर में स्नेहपूर्ण भाव फिल्म उद्योग की चकाचौंध और ग्लैमर से परे उनके बीच के बंधन को दर्शाता है। तस्वीर के साथ, प्रीति जिंटा के कैप्शन में सलमान खान को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं। उन्होंने लिखा था, “Happy Birthday my darling @beingsalmankhan Always wanna see you happy, smiling & shining. Since I’m not there to give you ur birthday Jaadu ki jhappi, this photo will do the job. #happybirthday #friendsforever #ting.”

प्रीति जिंटा का जन्मदिन संदेश न केवल सलमान खान के विशेष दिन का जश्न है, बल्कि बॉलीवुड उद्योग में पनपने वाली स्थायी दोस्ती का एक प्रमाण भी है। जैसा कि सलमान खान को उनके जन्मदिन पर प्रशंसकों, दोस्तों और सहकर्मियों से हार्दिक शुभकामनाएं मिल रही हैं, प्रीति जिंटा की इंस्टाग्राम पोस्ट एक हार्दिक और व्यक्तिगत श्रद्धांजलि के रूप में सामने आती है, जो हिंदी सिनेमा की लगातार विकसित हो रही दुनिया में दो अभिनेताओं द्वारा साझा किए गए वास्तविक सौहार्द को दर्शाती है।

Leave a comment