Google ने 2023 में सर्वाधिक खोजे गए सेक्स प्रश्न साझा किए: जानें कि लोग क्या जानना चाहते हैं”

बड़े सर्च इंजन गूगल ने हमें 2023 के सबसे आम सेक्स प्रश्न दिखाए। इससे हमें पता चलता है कि लोग किस बारे में उत्सुक हैं और हमें सेक्स के बारे में अधिक जानकारी की कहां आवश्यकता हो सकती है। डेटा में बहुत सारे अलग-अलग प्रश्न थे, जैसे कि कुछ सेक्स पोजीशन कैसे करें और क्या किसी के गर्भवती होने पर सेक्स सुरक्षित है।

स्पीड बम्प पोजीशन लीड लेती है

सबसे अधिक पूछा जाने वाला प्रश्न था ‘स्पीड बम्प की स्थिति क्या है?’ ये लव आइलैंड नाम के टीवी शो से मशहूर हुई थी. ऐसा तब होता है जब एक व्यक्ति अपने पेट के बल अपने कूल्हों के नीचे तकिया रखकर लेटा होता है। बहुत से लोग इस स्थिति के बारे में उत्सुक थे क्योंकि लोकप्रिय शो सेक्स के बारे में हम जो जानना चाहते हैं उसे कैसे प्रभावित करते हैं।

दूसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सवाल गर्भवती होने के दौरान सेक्स करने के बारे में था। राइज़िंग चिल्ड्रन नामक एक ऑस्ट्रेलियाई पेरेंटिंग वेबसाइट का कहना है कि अगर गर्भावस्था अच्छी चल रही है तो यह आमतौर पर सुरक्षित है। इससे पता चलता है कि हमें सेक्स और स्वास्थ्य के बारे में आसानी से मिलने वाली जानकारी की ज़रूरत है, खासकर गर्भावस्था जैसे महत्वपूर्ण समय के दौरान।

रोज़मर्रा की चिंताओं के साथ-साथ, लोगों ने जो खोजा उससे यह भी पता चला कि हम अपने बारे में और सेक्स के बारे में कैसे सोचते हैं। ‘सेक्स पॉजिटिविटी’, जो सेक्स के बारे में खुला और सकारात्मक होने के बारे में है, तीसरा सबसे अधिक खोजा जाने वाला विषय था। लोगों ने सेक्स के बाद रक्तस्राव के बारे में भी बातें देखीं, जो शायद कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि अगर इसका मतलब यह है कि कोई संक्रमण या एसटीआई है तो उनसे बात करना अच्छा है।

मानव व्यवहार से परे यौन जिज्ञासा

लोग मानव सेक्स के अलावा और भी बहुत कुछ के बारे में जानने को उत्सुक थे। बहुत से लोग जानना चाहते थे कि ‘मछलियाँ कैसे सेक्स करती हैं?’ इससे पता चलता है कि लोगों की दिलचस्पी इस बात में भी है कि विभिन्न जानवर ऐसा कैसे करते हैं। इसके अलावा, कई लोगों ने यह भी खोजा कि सेक्स करने से पहले कितनी डेट्स अच्छी हैं और यहां तक ​​कि आप सेक्स के दौरान कितनी कैलोरी जलाते हैं, जो लगभग 100 है।

उन सवालों के अलावा, कुछ खोजें गंभीर चीज़ों के बारे में थीं। किसी के निजी अंगों को चोट पहुंचाकर मारने की कोशिश करने की एक डरावनी कहानी थी, जिससे पता चलता है कि लोग सेक्स से संबंधित विभिन्न गंभीर चीजों के बारे में चिंता करते हैं। अच्छी यौन शिक्षा और भरोसेमंद वेबसाइटों का होना वास्तव में महत्वपूर्ण है जो सामान्य स्थितियों के अलावा सभी प्रकार की यौन स्थितियों के बारे में बात करती हैं।

Leave a comment