Jio ने अतिरिक्त वैधता और डेटा के साथ हैप्पी न्यू ईयर 2024 प्रीपेड प्लान लॉन्च किया

भारत में एक प्रमुख दूरसंचार ऑपरेटर, Jio ने अपने ‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 2024’ के तहत 2,999 वार्षिक प्रीपेड प्लान की की वैधता 365 दिनों से बढ़ाकर 389 दिन कर दी है।

संक्षेप में

  1. Jio ने अपने ‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 2024’ के तहत 2,999 रुपये का वार्षिक प्रीपेड प्लान 24 दिनों के लिए बढ़ा दिया है जिससे इसकी वैधतता कुल 389 दिनों की हो गई है।
  2. उपयोगकर्ता विस्तारित अवधि के दौरान समान लाभ बरकरार रखेंगे, जिससे दैनिक लागत 8.21 रुपये से 7.70 रुपये हो जाएगी।
  3. योजना में असीमित वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस और JioTV, JioCinema और JioCloud सेवाओं तक पहुंच शामिल है।

भारत में अग्रणी टेलीकॉम ऑपरेटर Jio ने अपने प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को टारगेट करते हुए “हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 2024” पेश किया है। इस ऑफर का मुख्य आकर्षण उनकी पुरानी वार्षिक प्रीपेड योजनाओं में से एक का नवीनीकरण है। विशेष रूप से, रु. 2,999 रुपये वाले प्लान को इसकी सामान्य 365-दिन की वैधता के अलावा 24 दिनों का विस्तार मिला है, जिससे इस ऑफर के तहत कुल 389 दिनों की वैधता हो गई है।

स्पष्ट करने के लिए, Jio ने अपनी वेबसाइट पर नियम और शर्तों के पेज के माध्यम से इस ऑफर के बारे में विस्तार से बताया है। 2,999 रुपये के दीर्घकालिक प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर 24 दिन की वैधता वाउचर मिलेगा। यह वाउचर प्रारंभिक 365-दिन की वैधता अवधि समाप्त होने के बाद योजना की अवधि को 24 दिनों तक बढ़ा देता है, जिससे कुल 389 दिनों की सेवा निरंतरता मिलती है। इस प्लान की खरीदारी Jio के प्रीपेड प्लान पेज के माध्यम से उनकी वेबसाइट पर या MyJio एप्लिकेशन का उपयोग करके की जा सकती है।

इन अतिरिक्त 24 दिनों के दौरान, ग्राहकों को नियमित वैधता अवधि के दौरान उपलब्ध वही लाभ बरकरार रहेंगे। हालाँकि, उपयोगकर्ताओं के लिए दैनिक लागत प्रभावी रूप से रुपये से कम हो जाती है। 8.21 प्रति दिन से रु. 7.70 प्रति दिन. इस विस्तारित अवधि के भीतर, उपयोगकर्ता प्रतिदिन 2.5GB 4G डेटा का आनंद ले सकते हैं।

इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस शामिल हैं। इसके अलावा, यह असीमित 5जी डेटा तक पहुंच प्रदान करता है, हालांकि 5जी सेवाओं की उपलब्धता क्षेत्र के अनुसार भिन्न होती है, जिससे 5जी नेटवर्क कवरेज क्षेत्रों के भीतर उपयोगकर्ताओं तक पहुंच सीमित हो जाती है।
इसके अतिरिक्त, इस योजना के ग्राहक JioTV, JioCinema और JioCloud सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं। विशेष रूप से, इस पैकेज में शामिल JioCinema सदस्यता प्रीमियम संस्करण नहीं है। प्रीमियम JioCinema सब्सक्रिप्शन में रुचि रखने वाले उपयोगकर्ताओं को इसे अलग से रुपये में खरीदना होगा। JioCinema पोर्टल के माध्यम से 1,499। दूसरी ओर, JioTV प्रीमियम सदस्यता एक ही योजना के हिस्से के रूप में 14 विभिन्न ओटीटी ऐप्स तक पहुंच प्रदान करती है।

Leave a comment