Grand Theft Auto 5 Online : GTA 5 ऑनलाइन में विभिन्न प्रकार की विगेरो कारों की लिस्ट

Grand Theft Auto 5 Online : GTA ऑनलाइन में बहुत सारे गाड़ियाँ होती हैं, पर कुछ गाड़ियाँ दूसरों से ज्यादा पसंद की जाती हैं। जैसा कि, ऑनलाइन मल्टीप्लेयर में ‘मसल कारें’ हमेशा चर्चा में रहती हैं। ‘डेक्लासे विगेरो’ (Declasse Vigero) इस श्रेणी की कुछ गाड़ियों में से एक है, और वे सभी बहुत अच्छी हैं। लेकिन नए खिलाड़ी को यह चुनाव करना कहीं थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

Grand Theft Auto 5 Online

किसी भी वेरिएंट को चुनते समय इस भ्रम का सामना करना सामान्य है। भगवान के कृपा से, ‘विगेरो’ के सभी तीन संस्करण खासियतों में थोड़ी बहुत विभिन्नता लाते हैं, जिससे उनमें से कोई भी एक को चुनना आसान हो जाता है।

इस लेख में हम विगेरो टैग के अंतर्गत सभी कारों की सूची देखेंगे और उन्हें उनकी शीर्ष गति के हिसाब से रैंकिंग देंगे। टॉप-स्पीड के आधार पर GTA 5 ऑनलाइन में Declasse Vigero ZX और इसके अन्य वेरिएंट की रैंकिंग

3) Vigero

GTA 5 ऑनलाइन की सूची में सबसे पहले है ‘डेक्लास विगेरो’। यह कार खेल का हिस्सा है और ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 4 में भी देखी गई थी। यह सीधी, सरल और कुशल है। इसकी शीर्ष गति 112.00 मील प्रति घंटे (180.25 किमी/घंटा) है और इसका लैप समय 1:12:673 है।

यह थोड़ी धीमी हो सकती है, लेकिन इसकी अच्छी गति नुकसान को पूरा कर देती है। रॉकस्टार गेम्स ने इसके बेस मॉडल को वास्तविक जीवन के चेवी केमेरो और प्लायमाउथ बाराकुडा से प्रेरित किया है। खिलाड़ी इस कार को मल्टीप्लेयर मोड में सड़कों से निःशुल्क मिल सकती है।

2) Vigero ZX

2022 में GTA 5 ऑनलाइन में जुड़ी गई डेक्लासे विगेरो ZX क्रिमिनल एंटरप्राइजेज अपडेट के साथ एक नया बेस मॉडल है। इसके वेरिएंट में बहुत सारे कार्बन फाइबर घटकों के साथ अधिक स्पोर्टी और आक्रामक डिज़ाइन है, जो मसल कारों से थोड़ा हटकर दिखता है।

इसका वास्तविक जीवन 2017-2018 शेवरले केमेरो ZL1 पर आधारित है और यह 125.00 मील प्रति घंटे (201.17 किमी/घंटा) तक की गति प्रदान कर सकता है। PS5 और Xbox सीरीज X/S पर खिलाड़ी इसकी गति को 157.50 मील प्रति घंटे (253.47 किमी/घंटा) तक बढ़ा सकते हैं, HSW परफॉर्मेंस मॉड्स का उपयोग करके, जिससे यह GTA ऑनलाइन की सबसे तेज कारों में से एक बन सकती है।

हालांकि, ऑनलाइन मल्टीप्लेयर में इसे प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को $1,947,000 खर्च करना होगा, लेकिन इसकी गति, त्वरण और कर्षण की वजह से यह पैसे के लायक है। इसलिए, जो भी गेम में तेज़ मसल कार चाहते हैं, उन्हें GTA 5 ऑनलाइन में विगेरो ZX को चुनना चाहिए।

1) Vigero ZX Convertible

GTA 5 ऑनलाइन चॉप शॉप DLC ने हाल ही में कुछ शानदार कारें लॉन्च कीं हैं, और उनमें से एक है Declasse ZX कन्वर्टिबल। यह विगेरो ZX का एक विशेष रूप है, जिसका डिज़ाइन थोड़ा हटकर है और यह खिलाड़ियों को एक नीचे स्लाइड करने की सुविधा देता है।

इस संस्करण की बेस टॉप स्पीड विगेरो ZX और सामान्य विगेरो ZX के बराबर है, यानी, 125.00 मील प्रति घंटे (201.17 किमी/घंटा)। लेकिन एचएसडब्ल्यू मॉड्स (केवल पीएस5 और एक्सबॉक्स सीरीज एक्स/एस पर) लगाने से कार की गति 158.00 मील प्रति घंटे (254.28 किमी/घंटा) तक बढ़ सकती है, जो गेम में मसल कार के लिए बहुत बढ़िया है।

डेक्लास विगेरो ZX कन्वर्टिबल वास्तविक जीवन में 2016-2018 शेवरले केमेरो एसएस कन्वर्टिबल पर आधारित है और इसकी कीमत अन्य संस्करणों से थोड़ी अधिक है। खिलाड़ियों को GTA 5 ऑनलाइन में इस कार को खरीदने के लिए साउदर्न एस.ए. सुपर ऑटोज़ स्टोर पर $2,295,000 खर्च करना होगा।

Leave a comment